Hi Friends….

नमस्कार
मेरा नाम अमृता है, मैं दिल्ली से हूँ
मेरी उम्र 30 वर्ष है उम्र से तो आप सभी
समझ ही गए होंगे कि में कितनी mature
और Open minded खुले विचारों वाली हूँ !
मेरी शादी को अभी हाल ही में 2 साल हुए हैं और मैं बहुत ही अच्छी
शादीशुदा जिंदगी जी रही हूँ !
मेरे पति राहुल मुझे बहुत ही खुश रखते हैं
वो भी बहुत खुले विचारो वाले हैं हमारी सोच बहुत कुछ एक दुसरे से
मिलती जुलती है !
इस वजह से हमारे बीच केवल प्यार रोमांस और करीबी ही होती है
लड़ाइयां तो बस शौक से होती हैं, यहाँ इस ब्लॉग में
मैं आप सभी से बहुत कुछ अपनी कहानियों के माध्यम से शेयर करना चाहूंगी
ताकि आप सभी मुझे और करीब से जान पाएं, और मैं वो सभी रोमांच से भरे पल
एक बार और अपनी यादों में जी सकूँ और आप सभी बहुत कुछ ऐसा बता भी सकू
जिसे जान कर सुन कर आप भी हैरान हो जाएँ !

यहाँ से मैं अपने कुछ पल आप सभी के साथ शेयर करुँगी
कुछ ऐसी यहाँ तस्वीरें भी रखूंगी जिसे आप सभी ध्यान में
रख कर वो सभी पल समझ पाए महसूस कर पाए जो मैंने किये हैं
रोमांच और रोमांस से भरे पल !

यहाँ आप सभी खुल कर ब्लॉग पर कमैंट्स कर सकते हैं
आपको किसि भी गूगल लॉगिंग की जरुरत नहीं पड़ेगी
और आपका असल नाम भी यहाँ दिखाई न देगा ऐसी Setting यहाँ
हमारे ब्लॉग पर कर दी गई है

Published by

ekdastan

मेरी जिंदगी से जुड़े कुछ पल जो कभी अजीब से लगे थे मगर धीरे धीरे मैं ढलती सी चली गई, उन पलो में वो आज सभी से इस ब्लॉग के चलते शेयर करना चाहती हूँ !

Leave a comment